अचानक अभिषेक शर्मा की चमकी किस्मत, द्रविड़ ने अमेरिका से भेजा बुलावा, टी20 वर्ल्ड कप में चोटिल रोहित को करेंगे रिप्लेस

Date:

Share post:

अचानक अभिषेक शर्मा की चमकी किस्मत, द्रविड़ ने अमेरिका से भेजा बुलावा, टी20 वर्ल्ड कप में चोटिल रोहित को करेंगे रिप्लेस

Abhishek Sharma: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20

World Cup 2024) के संस्करण में टीम इंडिया की शुरुआत शानदार रही है. टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हुए अपने पहले मुक़ाबले में आयरलैंड को 8 विकेट से एकतरफा जीत हासिल की.

टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपना अगला मुक़ाबला 9 जून को भारतीय समय अनुसार शाम 8 बजे पाकिस्तान के खिलाफ न्यूयोर्क के मैदान पर खेलना है लेकिन इस मुक़ाबले में भाग लेने से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए है. ऐसे में अब मीडिया में यह रिपोर्ट्स आ रही है कि टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ अब वर्ल्ड कप स्क्वाड में रोहित शर्मा के रिप्लेसमेंट के तौर पर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) को अमेरिका बुला सकते है.

रोहित शर्मा हुए इंजर्ड

अचानक अभिषेक शर्मा की चमकी किस्मत, द्रविड़ ने अमेरिका से भेजा बुलावा, टी20 वर्ल्ड कप में चोटिल रोहित को करेंगे रिप्लेस

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टी20 वर्ल्ड कप 2024 के संस्करण के पहले ग्रुप स्टेज के मुक़ाबले में कंधे पर चोट लगने के चक्कर में रिटायर्ड हर्ट हो गए थे. जिसके बाद जब रोहित शर्मा ने पोस्ट मैच में आए तो उन्होंने बताया कि उन्हें अभी दर्द महसूस हो रहा है. इसी बीच टीम पाकिस्तान के खिलाफ मुक़ाबला खेलने से पहले नेट सेशन कर रही थी तो उस दौरान भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को बल्लेबाज़ी करने में तकलीफ हो रही थी. जिस वजह से ऐसा माना जा रहा है कि रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते है.

अभिषेक शर्मा की मिल सकती है अमेरिका की टिकट

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अगर पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुक़ाबले में अपनी इंजरी के चलते प्लेइंग 11 में भाग नहीं ले पाते है तो ऐसे में टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने रोहित शर्मा के रिप्लेसमेंट के तौर पर अभिषेक शर्मा को टीम स्क्वाड में शामिल करने का फैसला कर सकते है. इस वजह से अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) को भारतीय टीम अमेरिका में टीम स्क्वाड के साथ जोड़ने का फैसला कर सकती है.

See also  2024 Me Youtuber Kaise Bane In Hindi : 2024 यूट्यूब पर सफल होने के लिए क्या करें?

अभिषेक ने IPL 2024 के सीजन में किया शानदार प्रदर्शन

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने शानदार बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन किया था. आईपीएल 2024 के सीजन में अभिषेक शर्मा ने 16 मुक़ाबलों में 32.27 की औसत और 204.22 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 484 रन बनाए है. इस दौरान अभिषेक शर्मा ने 2024 के सीजन में सबसे अधिक 42 छक्के भी लगाए थे. जिस वजह से अगर रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के स्क्वाड से बाहर होते है तो उनकी जगह पर अभिषेक शर्मा को खेलने का मौका दिया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

TRENDING

Related articles

Pappu Yadav : रंगदारी केस में पप्पू यादव को बड़ी राहत, बेल मिलने के बाद बताया मामला दर्ज होने का असली कारण

Pappu Yadav : रंगदारी केस में पप्पू यादव को बड़ी राहत, बेल मिलने के...

0
Bihar Politics पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव को रंगदारी केस में बड़ी राहत मिली है। फर्नीचर व्यापारी से रंगदारी मांगने के मामले में उन्हें...
टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव संभव, किसकी हो सकती है एंट्री

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव संभव, किसकी हो सकती है एंट्री

0
टीम इंडिया: भारतीय टीम न्यूयार्क में बुधवार को अमेरिका के खिलाफ अपना तीसरा मुकाबला खेलने मैदान में उतरेगी। इस मैच की प्लेइंग इलेवन में...
T20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हुई ये टीम, टूट गया सुपर-8 में पहुंचने का सपना

T20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हुई ये टीम, टूट गया सुपर-8 में पहुंचने...

0
T20 World Cup 2024: T20 वर्ल्ड कप 2024 में अभी तक 20 मैचों का खेल पूरा हो चुका है। लेकिन 20वें मैच के बाद...